Scoregraph Media

एक्ज़िट पोल फर्जी – अखिलेश यादव ने लगाया बडा आरोप, कहा इंडिया गठबंधन की ही सरकार बनेगी।।

स्कोअरग्राफ मिडीया

अखिलेश यादव ने कहा, एक्ज़िट पोल की क्रोनोलॉजी समझिए। विपक्ष ने पहले ही घोषित कर दिया था कि भाजपाई मीडिया भाजपा को 300 पार दिखाएगा, जिससे घपला करने की गुंजाइश बन सके। समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव ने बडा आरोप लगाया है।

अखिलेश ने कहा की आज का ये भाजपाई एक्ज़िट पोल कई महीने पहले ही तैयार कर लिया गया था। बस चैनलों ने चलाया आज है। ⁠इस एक्ज़िट पोल के माध्यम से जनमत को धोखा दिया जा रहा है।
इस एक्ज़िट पोल को आधार बनाकर भाजपाई सोमवार को खुलनेवाले शेयर बाज़ार से जाते-जाते लाभ उठाना चाहते हैं और अगर ये एक्ज़िट पोल झूठे न होते और सच में भाजपा हार न रही होती तो भाजपावाले अपनों पर ही इल्ज़ाम न लगाते।

भाजपाइयों के मुरझाए चेहरे सारी सच्चाई बयान कर रहे हैं और भाजपाई ये समझ रहे हैं कि पूरे देश का परिणाम चंडीगढ़ के मेयर के चुनाव की तरह बदला नहीं जा सकता है क्योंकि इस बार विपक्ष पूरी तरह से सजग है और जनाक्रोश भी चरम पर है ऐसा भी अखिलेश ने कहा।

अखिलेश ने आगे कहा की भाजपा से मिले हुए भ्रष्ट अधिकारी भी सर्वोच्च न्यायालय की सक्रियता देखकर धांधली करने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहे हैं, साथ ही वो जनता के क्रोध का भी शिकार नहीं होना चाहते हैं।

इंडिया गठबंधन के सभी कार्यकर्ता, पदाधिकारी और प्रत्याशी ईवीएम की निगरानी में एक प्रतिशत भी चूक न करें। इंडिया गठबंधन जीत रहा है। इसिलिए चौकन्ने रहकर मतगणना कराएं और जीत का प्रमाणपत्र लेकर ही विजय का उत्सव मनाएं ऐसा आवाहन अखिलेश यादव ने इंडिया गठबंधन के कार्यकर्ता और पदाधिकारीयोंको किया है।

 

Spread the love

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

[democracy id="1"]