Scoregraph Media

अतीक-अशरफ हत्याकांड: शूटर्स के पास थे चार नबंर, SIT को मिली अहम जानकारियां, जानें पूरी कहानी



इलाहाबाद. अतीक-अशरफ हत्याकांड की जांच कर रहे विशेष जांच दल (एसआईटी) को शूटरों के चार मोबाइल नंबरों का पता चला है. इनमें लवलेश तिवारी और अरुण मौर्य के मोबाइल नंबर शामिल हैं. इन नंबरों की कॉल डिटेल रिपोर्ट भी मिल चुकी है और अब अधिकारी इसके जरिए साजिश का भंडाफोड़ करने में लगे हैं. एसआईटी जांच के क्रम में अब उन सभी लोगों के बयान दर्ज कर रही है, जो मामले से जुड़े हैं.

इसके तहत 24 अन्य लोगों को नोटिस जारी किया गया है, इनमें पुलिसकर्मियों के साथ ही मीडियाकर्मी, पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टर समेत अन्य शामिल हैं. गौरतलब है कि घटना के वक्त मौके पर मौजूद कुछ पुलिसकर्मियों के बयान पहले ही दर्ज किए जा चुके हैं. शूटरों ने होटल में ठहरने के दौरान फर्जी आधार कार्ड का इस्तेमाल किया था. उसके आधार में नाम और पिता का नाम सही था लेकिन पता गलत था. होटल में जमा कराए गए उनके आधार कार्ड में तीनों का पता चित्रकूट में दर्ज था.

पुलिस उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई करेगी जिन्होंने कथित तौर पर इन शूटरों को फर्जी आधार कार्ड बनाने में मदद की और उन्हें साजिश का हिस्सा बनाया. मालूम हो कि अतीक और उसके भाई अशरफ की प्रयागराज में शूटर्स ने ताबड़तोड़ गोलियां मारकर हत्या कर दी थी.

Source link

Spread the love

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

[democracy id="1"]