Scoregraph Media

Rajasthan News: रिश्तों का खून, छोटे भाई ने बड़े भाई को काट डाला, नींद में सोते हुए पर किया हमला


हाइलाइट्स

खेतड़ीनगर थाना इलाके में हुई वारदात
पुलिस ने आरोपी भाई को लिया हिरासत में
हत्या के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है

कृष्ण शेखावत.

झुंझुनूं. शेखावाटी के झुंझुनूं जिले में एक बार फिर से रिश्तों से खून (Murder of Relationships) कर दिया गया. यहां के खेतड़ी थाना इलाके में एक छोटे भाई ने आपसी रंजिश में खंजर से अपने बड़े चचेरे भाई पर ताबड़तोड़ हमला कर उसे मौत की नींद सुला दिया. हत्या की इस वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस ने शव को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. हत्या के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. वारदात के बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

पुलिस के अनुसार हत्या की यह वारदात खेतड़ीनगर थाना इलाके के गोठड़ा में शनिवार को सुबह हुई. गोठड़ा निवासी वेदप्रकाश शर्मा (28) अपने घर पर सो रहा था. उसी दौरान उसका चचेरा भाई रजनीकांत चाकू लेकर घर पर आया. उसने आते ही सो रहे वेदप्रकाश पर ताबड़तोड़ वार करने शुरू कर दिए. इससे घर में अफरातफरी मच गई. कोहराम के बीच पुलिस को सूचना दी गई. वारदात की सूचना पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची.

आपके शहर से (झुंझुनूं)

आरोपी ने बीच बचाव करने आए लोगों को भी दी धमकी
पुलिस ने गंभीर रूप से घायल वेदप्रकाश शर्मा को अस्पताल पहुंचाया. लेकिन वहां पहुंचने से पहले ही वेदप्रकाश ने दम तोड़ दिया. बताया जा रहा है कि वारदात के दौरान बीच-बचाव करने आए परिवार के लोगों को भी आरोपी रजनीकांत ने जान से मारने की धमकी दी. घटना के बाद पुलिस ने आरोपी रजनीकांत को हिरासत में ले लिया. वेदप्रकाश के शव को खेतड़ी के राजकीय अजीत अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. प्रथम दृष्टया वारदात का कारण आपसी रंजिश बताया जा रहा है. लेकिन यह रंजिश किस बात को लेकर थी इसका अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है.

सोमवार को भी हुई थी खौफनाक वारदात
उल्लखनीय है कि झुंझुनूं के गुढ़ागौड़जी थाना इलाके में सोमवार रात को आपसी पारवारिक विवाद को लेकर एक युवक की हत्या कर दी गई थी. वहां दो परिवारों में कुछ समय से आपसी विवाद को लेकर कहासुनी चल रही थी. इसी विवाद में सोमवार रात को शंकरलाल नाम के शख्स को मौत के घाट उतार दिया गया. इस वारदात में आरोपी ने तलवार से शंकरलाल पर इस कदर वार किया कि उसकी गर्दन 80 फीसदी कटकर लटक गई थी. बाद में उसकी मौत हो गई थी.

Tags: Crime News, Jhunjhunu news, Murder case, Rajasthan news

Source link

Spread the love

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

[democracy id="1"]